Thursday 30 November 2017

Renko - विदेशी मुद्रा - चील


रेनको चार्ट शुद्ध कीमत एक्शन चार्ट्स हैं जो बिना किसी समय के लिए कारगर हैं। नियत समय के चार्ट के विपरीत, जो समय के एक सेट अंतराल के बाद एक मोमबत्ती खींचते हैं, एक renko चार्ट केवल एक ब्लॉक खींचना पड़ता है जब मूल्य कीमत में एक निश्चित दूरी पर ले जाता है। इस दूरी को ब्लॉक आकार के रूप में भी जाना जाता है। आप पेज के निचले हिस्से में संलग्न विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) के साथ अपने वरीयता में renko ब्लॉक आकार को अनुकूलित कर सकते हैं। नीचे 10 पीप के ब्लॉक आकार वाले जीबीपीयूएसडी रैंको चार्ट है कई अलग तरह के रणकुंजी रणनीतियों हैं कुछ रणनीतियों renko चार्ट पर समर्थन और resistances ले खाते में रेनको रणनीति जो मैं प्रस्तुत कर रहा हूं समर्थन या रियासतों में कारक नहीं करेगी। मैं जो रणनीति पेश करता हूं वह पूरी तरह कीमत पर सबसे हाल की दिशा पर आधारित होगी। एक ही दिशा में दो लगातार ब्लॉक तैयार किए जाने के बाद व्यापार प्रविष्टि होती है। प्रविष्टि (बीललॉन्ग या बिक्शॉर्ट) भी दो ब्लाकों की दिशा में होगी। नीचे दिए गए उदाहरण देखें। विपरीत संकेत पर बाहर निकलें और व्यापार उलटा। जितना अधिक आप एक व्यापार पर खो सकते हैं, उतनी ही तीन ब्लॉकों की कीमत पीिप्स होती है, चूंकि आपने जो ब्लॉक ब्लॉक किया था वह विपरीत दिशा में नहीं है (किनारे से)। नतीजतन, आपको तीन ब्लॉकों (स्थिति आकार कैलकुलेटर) की कुल संख्या के आधार पर अपने अधिकतम जोखिम की गणना करनी चाहिए। एक दूसरे काैनको विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) उपलब्ध है जो प्रतिवर्ती ब्लॉकों को एक तरफ खींचा जाता है, लेकिन इसका इस्तेमाल इस रणनीति के साथ नहीं किया जा सकता है। रेनो ब्लॉक चार्टर, हाय दोस्तों, इस थ्रेड के लिए ओपी के लिए धन्यवाद, अन्य एफएफ देखने के लिए अच्छा है सदस्यों ने अच्छे उपयोग के लिए रेंको को रखा। Ive कुछ सवाल वर्तमान renko बार और पिछले renko बार पर जानकारी दिखाने के लिए कोई एमटी 4 सूचक है - खुले और बंद जानकारी मुझे बस किसी भी एमटी 4 इंडी की आवश्यकता है जो कि निम्नलिखित शर्त के लिए एक चेतावनी soundssedia है: 1. मूल्य एक क्षैतिज स्तर उपयोगकर्ता तक पहुँचता है 2 निर्दिष्ट करता है renko बार इस स्तर पर अराउंड बंद कर देता है (चेतावनी दी गई है) 3. रीन्को विपरीत रंग बंद कर देता है (चेतावनी दी गई है) मुझे लगता है कि इसके बजाय संभव प्रतिवर्ती का पता लगाने में मदद मिल सकती है। संलग्न एक संकेतक है जो एक चेतावनी को ध्वन्याल करता है जब भी पूरा हुआ रेनोको बार रंग बदलता है। आप क्या कहते हैं जब आप कहते हैं कि उद्धृत ईएक्वाट अगर आप renko livechart ईए के अपने संशोधन के बारे में बात कर रहे हैं तो आपका सवाल कोई मतलब नहीं है क्योंकि ईए इतिहास डेटा के उत्पादन के लिए नहीं है। अगर दूसरी तरफ आप ईएनए के बारे में बात कर रहे हैं, जो कि रीन्को चार्ट्स पर इस्तेमाल करने के लिए है, जो कि बैकटेस्टिंग में काम करता है, लेकिन ट्रेडों को जीवित करने में विफल रहता है, यहां इसका समाधान है: ईएनए लोड करने के बाद रेनको चार्ट पर इस स्क्रिप्ट को छोड़ दें। (जम्पस्टार्ट स्क्रिप्ट के छोटे संशोधन) काम नहीं करता है संकलन की ओर जाता है: quotRegisterWindowMessageA - फ़ंक्शन परिभाषित नहीं है quot; समस्या केवल ऐतिहासिक सलाखों के प्रसंस्करण के दौरान होती है (और फिर केवल शायद ही कभी)। चूंकि आप इस जानकारी पर ट्रेडिंग नहीं करेंगे, इसलिए कोई समस्या नहीं है। हालांकि, मैं हाल की पदों से देखता हूं, जो कि वर्तमान में पीप बनाने के बारे में कई तरह से बैकटेस्टिंग के बारे में अधिक चिंतित हैं। आरएलसी का थाना जुड़ा हुआ संस्करण ऐतिहासिक बार के साथ उद्धरण चिह्नों को ठीक करता है यह वर्तमान बार तर्क को भी बदलता है और खुली उड़ान भरने से मुक्त हो जाता है। मुझे पता है कि लास्टविकिंग आरएलसीवी 3.2 में वर्तमान बार ओपन लॉजिक को पसंद करती है, लेकिन मुझे पसंद है। मुझे लगता है कि गैर फ्लोटिंग खुले हैं, हालांकि मेरा विचार है कि एक तर्क दोष है अगर मौजूदा पट्टी खुले एलटी पिछला बंद होता है तो खुले तय नहीं होता है जब बार नीचे की बजाय बंद हो जाता है। इसलिए एक नई बार की शुरुआत में ऐसा हो सकता है कि पिछली बार परिवर्तनों का खुलापन जो मेरे इंडिसेज़ को थोड़ी सी कहर जोड़ता है, यह एक असली फिक्स्ड ओपन के रूप में खुला होना संभव है, इसलिए कोई भी परिवर्तन अंतिम रूप से किसी भी परिस्थिति में नहीं है। अनुकूलन के लिए महान ईए और लूग के लिए मैं बिना खुलने वाला खुला चाहता हूं, हालांकि मेरा विचार है कि तर्क तर्क गलती है अगर मौजूदा पट्टी खुले एलटी पिछला बंद होता है तो खुले तय नहीं होता है जब बार नीचे की बजाय बंद हो जाता है। इसलिए एक नई बार की शुरुआत में ऐसा हो सकता है कि पिछली बार परिवर्तनों का खुलापन जो मेरे इंडिसेज़ को थोड़ी सी कहर जोड़ता है, यह एक असली फिक्स्ड ओपन के रूप में खुला होना संभव है, इसलिए कोई भी परिवर्तन अंतिम रूप से किसी भी परिस्थिति में नहीं है। अनुकूलन के लिए महान ईए और लूग के लिए रेनको के नियमों का उल्लंघन किए बिना किया जा सकता है - यदि मौजूदा ब्लॉक का खुलासा पिछले ब्लॉक के करीब जैसा होता है तो आप रिवर्सल कैंट को कैसे संभाल लेंगे, जिस पर ब्लॉक दो बार बड़ा होगा रेनको ब्लॉकाइज ओल्ड बिन्यामीन उन सभी लोगों के लिए एक त्वरित सवाल है, जिन्होंने लाइव परीक्षण में रेनको ब्लॉक ट्रेड इस्तेमाल किया है, ईए व्यापार अच्छा होगा यदि BarTradeE और BarTradeX को 0 पर संपादित किया गया है: ठीक है, मुझे लगता है कि मैं कह सकता हूं कि यह ब्लॉक ट्रेड ईए विफल रहता है। हम BarTradeE और Bar TradeX 0 का इस्तेमाल नहीं कर सकते क्योंकि हम भविष्य में व्यापार नहीं कर सकते हैं। 1 का उपयोग करते हुए बारट्रेड और BarTradeX का उपयोग करते हुए बैकटेस्ट है, और ये लाइव परीक्षण परिणाम के समान होना चाहिए। बैकटेस्ट अवधि 2009 जुलाई अब तक। Renko 10 ब्लॉक आकार मुझे आशा है कि आप इसे गलत तरीके से न ले जाएंगे, मैंने यह स्पष्ट कर दिया है कि मुझे यह क्यों लगता है कि यह ईए काम नहीं कर रहा है। लेकिन मुझे आपके अन्य रेनको ईए या विचारों का परीक्षण करना अच्छा लगेगा। मुझे यकीन नहीं है कि आप या लो ने असफल कारणों का पता लगाया है। कारण लो जो मैंने पढ़ा है, केवल यह कह रहा है कि आपका तर्क त्रुटि और दोषपूर्ण है, लेकिन मैं अभी तक कोई भी सटीक विवरण नहीं देख सकता। दो चीजें हैं जो आपकी ईए बैकटेस्ट में अच्छे दिखती हैं लेकिन लाइव डेमो में विफल होती हैं 1) यह Close0 का उपयोग कर रहा है, यह स्वयं काम नहीं करेगा जैसा आपने कहा है कि यह हास्यास्पद है और हम भविष्य का व्यापार नहीं कर सकते। 2) मैं नहीं जानता कि आप किस स्क्रिप्ट का उपयोग कर रहे हैं लेकिन मुझे लगता है कि यहां जिस क्रम को देखा गया है, उसमें प्रत्यावर्तन मोमबत्तियों पर ऑर्डर एंट्री और बाहर निकलें ज्यादातर गलत हैं उदाहरण के लिए, renko 10 pips ब्लॉक पर अपने ईए का उपयोग करते हुए, आपके ईए ने एक त्वरित सिग्नल का पता लगाया है और वर्तमान पट्टी के नजदीक पर प्रवेश किया है, लेकिन फिर एक उलटा होता है, जिसमें आपको 20 पिप्स का नुकसान उठाना चाहिए था। बैकटेस्ट में, आपकी स्क्रिप्ट में केवल 10 pips हो सकते हैं संलग्न उदाहरण है मुझे नहीं पता है कि मैं ऐसा क्यों करता हूं, ऐसा लगता है कि कोई भी बकवास नहीं देता। एडियोस संपादित किया गया: यदि आप लोग सोच रहे थे कि यह बैकस्टेप ग्राफ़ क्या है, तो यह वह है जो मैं प्रवेश और निकास दोनों के लिए क्लोज 1 का उपयोग करता हूं, बैकटेस्ट की सही पद्धति का उपयोग करके दो बार इंगित करता हूं। यह सही और सबसे विश्वसनीय तरीका है बैकटेस्टिंग का यदि आप यहां एक सीधे ऊपर की ओर आकर्षित करने का प्रबंधन करते हैं, तो आप इसे भी लाइव परीक्षण में भी कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment