Monday 11 December 2017

इंटरएक्टिव ब्रोक्स फॉरेक्स न्यूनतम व्यापार आकार श्रृंखला


ट्रेडकिंग बनाम इंटरेक्टिव ब्रोकर्स की समीक्षा बुधवार, 8 फरवरी, 2017 इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के साथ ट्रेडकिंग स्टॉक ब्रॉकर 2016 की समीक्षा इंटरैक्टिव दलाल बनाम ट्रेडकिंग की तुलना करती है। उपरोक्त चार्ट का उपयोग करके इंटरेक्टिव ब्रोकर्स और ट्रेडकिंग व्यापार कमीशन, फीस और समग्र ब्रोकर रेटिंग्स की तुलना करें। इंटरैक्टिव ब्रोकर्स या बेहतर ऑनलाइन दलाल व्यापार कर रहे हैं स्टॉक ब्रॉकर कर्मचारियों ने सबसे अच्छी दलाल को निर्धारित करने के लिए सभी प्रमुख दलाल सुविधाओं, दरों और ग्राहकों को चार्ज करने के लिए कमीशन को तोड़ दिया है व्यापारिकिंग और इंटरेक्टिव ब्रोकर्स के बीच 5.95 प्रति शेयर के कारोबार में बहुत बड़ा अंतर है। 4.95 के व्यापारिक मूल्य के अनुसार ट्रेडकैंस इंटरएक्टिव ब्रोकर्स से -1.00 के व्यापार स्टॉक मूल्य के मुकाबले काफी अधिक है। इंटरेक्टिव ब्रोकर्स और ट्रेडकिंग के लिए कुल रेटिंग 4 सितारों से समान रूप से मिलती है। केवल इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के टैबलेट ट्रेडिंग के लिए एक आईपैड ऐप है, जबकि व्यापारिकरण इस समय डिवाइस का समर्थन नहीं करता है। आप iTunes ऐप स्टोर में ऐप ढूंढ सकते हैं। इंटरैक्टिव ब्रोकर्स और ट्रेडकिंग दोनों में मोबाइल ट्रेडिंग के लिए एक आईफोन ऐप है। प्रदर्शित करने के लिए कोई परिणाम नहीं है, कृपया अपने फ़िल्टर को समायोजित करें या तुलना करें उपकरण रीसेट करें। सभी मूल्य निर्धारण डेटा 2162016 के रूप में प्रकाशित वेब साइट से प्राप्त किया गया था और यह सही माना जाता है, लेकिन इसकी गारंटी नहीं है स्टॉक ब्रॉकर कर्मचारी नवीनतम मूल्य निर्धारण डेटा प्राप्त करने के लिए लगातार अपने ऑनलाइन दलाल प्रतिनिधियों के साथ काम कर रहे हैं यदि आपको लगता है कि ऊपर सूचीबद्ध किसी भी डेटा गलत है, तो कृपया इस पेज के नीचे स्थित लिंक का उपयोग करके हमसे संपर्क करें। शेयर व्यापार दर के लिए, विज्ञापित मूल्य 30 रुपये प्रति शेयर की कीमत के 500 शेयरों के मानक ऑर्डर के आकार के लिए है। ऑप्शंस ऑर्डर के लिए, प्रति अनुबंध के लिए एक विकल्प विनियामक शुल्क लागू हो सकता है। arrowdropup शीर्ष पर वापस जाएं अस्वीकरण। यह हमारे संगठनों प्राथमिक, मिशन, निष्पक्ष और उद्देश्य प्रदान करने वाली समीक्षा, टिप्पणी और विश्लेषण प्रदान करने के लिए है। जबकि स्टॉक ब्रॉकरों के पास उद्योग के प्रतिभागियों द्वारा सत्यापित सभी आंकड़े हैं, यह समय-समय पर भिन्न हो सकते हैं। ऑनलाइन व्यवसाय के रूप में कार्य करना, इस साइट को तीसरे पक्ष के विज्ञापनदाताओं के माध्यम से मुआवजा दिया जा सकता है। इस तरह के मुआवजे की हमारी रसीद को शेयर ब्रोकरों द्वारा अनुमोदन या सिफारिश के रूप में नहीं माना जाएगा, न ही हमारी समीक्षा, विश्लेषण और राय को पूर्वाग्रह करेगा। कृपया अधिक जानकारी के लिए हमारे सामान्य अस्वीकरण देखें। मीडिया ग्रुप एलएलसी रीकंक सभी अधिकार सुरक्षित। इंटरैक्टिव दलाल चर्चा मैं आईबी (अभी तक) के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार न करते हैं, लेकिन मैं आपको फ्यूचर्स और शेयरों के लिए बता सकता हूं। मैं यह नहीं देखता हूं कि विदेशी मुद्रा किसी भी भिन्न क्यों होगा उनके मंच की दिनांकित है, लेकिन यह नौकरी करता है उनके आयोग उद्योग में सर्वश्रेष्ठ हैं। खैर, मैं थ्रेड के पहले पद में उल्लिखित खाते के लिए आईबी, ट्रेडस्टेशन और अमेरिका की तुलना कर रहा हूं। मुझे ज्यादातर स्टॉक और विकल्प की आवश्यकता होगी, भविष्य में शायद वायदा, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे उस खाते के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार की आवश्यकता नहीं होगी क्योंकि धन मालिकों को उच्च जोखिम वाले विचारों की तरह न लगे, वे कुछ प्रकार के सुरक्षित निवेश और व्यापार चाहते हैं, इसलिए मैं समय के लिए वायदा को छोड़ रहा हूं। Ameritrade महान है मेरे पास पहले से ही उनके पास एक खाता है, और उनके स्टॉक और विकल्प ट्रेडिंग उत्कृष्ट हैं, ग्राहक सेवा उत्कृष्ट है और कमीशन (बीच में 10.99 0.75 प्रति अनुबंध हैं, जिस तरह से आईबी के प्रति बहुत अधिक रिश्तेदार हैं, लेकिन मैं कंपनी को जानता हूं और मैंने उनके साथ कारोबार किया से पहले)। पारम्परिकता सबसे अच्छी में से एक है, मुझे पता है उनके कमीशन स्टॉक और विकल्प और वायदा के बारे में भी उत्कृष्ट हैं .. सार्वभौमिक खाते का विचार आईबी के लिए असली किनारा है, इसलिए मैं उनके बारे में पूछ रहा हूं। मैं ट्रेडस्टेशन को दृढ़ता से विचार कर रहा हूं, सिर्फ सर्वश्रेष्ठ में से एक के साथ पाने के लिए, हालांकि मैं अभी भी तुलनात्मक चरण में हूं विकल्पों की तुलना में अभी तक बहुत सी चीजें हैं, विकल्प ट्रेडिंग के लिए मार्जिन आवश्यकताओं (यह एक वास्तविक विभेदक होगा), निष्पादन, फोन निष्पादन आदि। असली बात यह है कि मैं आईबी के बारे में पसंद नहीं करता हूं कि वे कहते हैं कि वे मौजूदा आदेश को बदलने या रद्द करने के लिए शुल्क लेते हैं, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि वह ऐसा क्यों करते हैं, यह निशुल्क होना चाहिए, मैं ईट्रेड के साथ हर समय ऐसा करता हूं, मैं ऑर्डर भी रद्द कर देता हूं या एक घंटे से भी कम 10 बार इसे बदलता हूं, कोई समस्या नहीं, कोई शुल्क नहीं। मार्जिन आवश्यकताएं उन दोनों के लिए बिल्कुल समान हैं (विकल्प पर) क्या आप विकल्प खरीदना चाहते हैं अगर आप केवल खरीद रहे हैं, तो कोई अंतर नहीं है। आदेशों को रद्द करने के लिए, यह एक मुद्रा वस्तु है, आईबी की बात नहीं है आपसे आरोप लगाया जाएगा कि कोई भी बात नहीं है, जहां आप व्यापार करते हैं। नियम यह है कि आप प्रत्येक आदेश के 4 आदेश रद्द कर सकते हैं, जो कि निष्पादित किया गया है, या ऐसा कुछ, मैं इसे निश्चित रूप से नहीं जानता रद्दीकरण शुल्क गधे में एक दर्द है, यह सुनिश्चित करने के लिए एक बड़ा फायदा जो आईबी के टीएस से अधिक है वह ब्याज है जो आपके मार्जिन पैसे पर भुगतान किया जाता है। टीएस 1 की तरह भुगतान करता है, जबकि आईबी एलबीओआर के आसपास भुगतान करती है - 10k पर आपके शेष पर 0.5। हां मर्लिन, मैं मार्जिन आवश्यकताओं की तलाश कर रहा हूं क्योंकि मैं इस खाते के लिए नग्न विकल्पों को बेचने का इरादा रखता हूं। नग्न विकल्पों को बेचने के अलावा, मैं मार्जिन की परवाह नहीं करता क्योंकि मैं मार्जिन पर स्टॉक खरीदना नहीं चाहता। दरअसल, मैं इस खाते के लिए कई रणनीतियों को जोड़ता हूं, नग्न कॉल और बिक्री बेचता हूं, साथ ही साथ 1 साल के समय-सीमा के निवेश और कुछ अन्य जटिल विकल्प रणनीतियों के लिए लंबे समय तक रखे विकल्पों के साथ लंबे समय तक शेयरों की स्थिति में हेड किया जाता है, जिनके लिए कम विकल्प कमीशन की आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि सभी शेयरों और ऑप्शंस ब्रोकरों ने नग्न विकल्पों को बेचने के लिए समान मार्जिन फॉर्मूला (थोड़े बदलाव के साथ) का इस्तेमाल किया है, हालांकि मैं वास्तव में ईट्रेड से परेशान हूं क्योंकि वे नग्न कॉल्स बेचने की अनुमति नहीं देते हैं जब तक आपके पास कम से कम 50,000 इक्विटी नहीं होती है। लगभग सभी ब्रोकरों के साथ वास्तव में बेकार एक और चीज यह है कि उनका इस्तेमाल करने वाला फार्मूला इस तरह दिखता है (विकल्प प्रीमियम (0.2 एक्स अंतर्निहित मार्केट वैल्यू) - (ओटीएम राशि)) एक्स 100 या गुणक, यह सिर्फ 1 अनुबंध का फार्मूला है, तो आप जिन कॉन्ट्रैक्ट्स को आप बेचना चाहते हैं, उनकी संख्या बढ़ें समस्या यह है कि लगभग सभी ब्रोकर जांच के तहत विकल्प के अंतिम बिक्री मूल्य के रूप में प्रीमियम की गणना करते हैं, न कि वास्तविक प्रीमियम को प्राप्त करने के लिए। उदाहरण के लिए, कल मुझे ईट्रेड से खारिज किए गए नग्न बेचने का सामना करना पड़ा क्योंकि डाल का अंतिम व्यापार 1.85 था, हालांकि बोली 0.3 थी और पूछे 0.5 थी। मैं इस वजह से 12 अनुबंध बिक्री शुरू करने में सक्षम नहीं था और मुझे केवल 10 को बेचने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने महसूस किया कि मेरे पास 24 घंटे के बाद आराम के साथ इस मात्रा में दोगुनी मात्रा खोलने के लिए बहुत सारे मार्जिन हैं। यह वास्तव में बेकार है खैर, ब्याज का मुद्दा चिंता का विषय नहीं है, यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि अधिकतर ब्याज कमाने के लिए कोई नकदी नहीं होगी, यह लगभग हमेशा स्थितियों में बंधी होगी। जबरदस्त हंसी। खैर, ब्याज का मुद्दा चिंता का विषय नहीं है, यह मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है क्योंकि अधिकतर ब्याज कमाने के लिए कोई नकदी नहीं होगी, यह लगभग हमेशा स्थितियों में बंधी होगी। जबरदस्त हंसी। यदि आप विकल्प बेच रहे हैं तो आपको अपने खाते में बड़ी मात्रा में नकदी की आवश्यकता होगी। उस नकदी पर जो आप ब्याज कमाते हैं यह एक बड़ा फर्क पड़ता है, इन दिनों लगभग 4 प्रति वर्ष। बीटीडब्ल्यू, मैं नहीं मान सकता कि आप ईट्रेड और अमेरिका का उपयोग कर रहे हैं। उन लोगों को आईबी और टीएस की तुलना में चूसना और खुश रहो। यदि आप विकल्प बेच रहे हैं तो आपको अपने खाते में बड़ी मात्रा में नकदी की आवश्यकता होगी। उस नकदी पर जो आप ब्याज कमाते हैं यह एक बड़ा फर्क पड़ता है, इन दिनों लगभग 4 प्रति वर्ष। बीटीडब्ल्यू, मैं नहीं मान सकता कि आप ईट्रेड और अमेरिका का उपयोग कर रहे हैं। उन लोगों को आईबी और टीएस ईट्रेड की तुलना में चूसना सबसे ज्यादा कमीनों है जो मैंने इस व्यवसाय में अपने जीवन में कभी देखा है। वे 100 समय से ऊपर हैं, और उनके पास लगभग एकमात्र लाभ है, साथ ही साथ अच्छा निष्पादन जो आज की उच्च तकनीक दुनिया में बढ़त नहीं है मैं एट्रेड का उपयोग करता हूं क्योंकि वे 2001 में सर्वश्रेष्ठ खुदरा दलाल थे, और मैं स्थिरता की खातिर उन्हें बदलने के लिए परेशान नहीं हुआ। उनकी ग्राहक सेवा सबसे बुरी है जो मैंने कभी भी किसी भी उद्योग में देखी है..मैं 4-5 दिनों के बाद औसतन 4-5 दिनों के बाद अपनी ईमेल पूछताछ के लिए उत्तर देता हूं, और बिंगो, ग्राहक सेवा प्रतिनिधियों को फोन पर सभी एटी पर पुनः प्राप्त नहीं होता है। जब तक आप निरसित की विस्तार संख्या के बाद एक सीधी संख्या डायल नहीं करते, और ठीक उसी समय जब वह अपने डेस्क पर होना चाहिए, तो आप कभी किसी इंसान से बात नहीं करेंगे। मैं एक बार कुछ नहीं के लिए 10 मिनट के लिए पकड़ पर रहा (अंतर्राष्ट्रीय कॉल मुझे 10 से अधिक की लागत) इससे मुझे पागल हो जाता है क्योंकि उनके पास यूएस टोल नंबर है और अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए दूसरा कोई है, इसलिए यह वास्तव में बेकार है। आयोगों के बारे में, यह एक आपदा है 20 शेयरों के लिए प्रति गोल, और 20 1.75 प्रति अनुबंध जो असली बकवास है। मैं 300 रुपये के शुद्ध प्रीमियम के लिए 10 कॉन्ट्रैक्ट्स की बिक्री के लिए हर दौर में कमीशन का भुगतान करता हूं, वे निश्चित रूप से एल्कापोन के विस्तार हैं। दूसरे हाथ पर सभ्य लोग हैं। मेरे खाते में लगभग 2 साल के लिए -10 रहा है (हां, 10 की एक मार्जिन कॉल), और यह खाता अभी भी खुला है, उन्होंने मुझे कभी भी यह नहीं कहा कि मैं इसे कवर करने के लिए पैसे जमा कर दूंगा क्योंकि मेरे पास कुछ शून्य मूल्य प्रतिभूतियां हैं एनरॉन उनमें से एक है)। वे वास्तव में उत्कृष्ट ग्राहक सेवा है मुझे 24 घंटे के भीतर अपनी ईमेल जांच के लिए उत्तर मिला जब मुझे खुशी हुई उनके कमीशन सब कुछ के लिए एट्रेड का आधा हिस्सा है मैं वास्तव में एक datek ग्राहक था जब तक Ameritrade पूरी कंपनी खरीदी और मेरा खाता स्थानांतरित किया गया था। स्थानांतरण एक मक्खन के मुद्दे पर एक चाकू था। मैंने कभी कुछ नहीं किया, सब कुछ स्वचालित रूप से किया गया था और पेशेवर और बिना किसी त्रुटि के। उनकी मार्केट स्टैमर सबसे अच्छा मैंने कभी देखा है में से एक है। चार्टिंग के लिए नहीं, बल्कि लाइव मार्केट वॉच के लिए आप बोली देखते हैं और अंतिम व्यापार और मात्रा पूछते हैं जैसे कि आप फर्श में बैठे हैं, अपने डेस्कटॉप पर रहते हैं, तो यह महान से अधिक है, और आप अपनी स्क्रीन पर लाइव फीड पाने के साथ-साथ विकल्प भी जोड़ सकते हैं, और इसकी सुंदर handfull और अनुकूलनीय इसकी कीमत है, लेकिन मुझे पता चला है कि उनके पास कुछ निश्चित स्टॉक हैं जो नियमित रूप से बदलते हैं जिनकी अधिक मार्जिन आवश्यकताएं हैं। मुझे यह नफरत है और संभवत: उन्हें चुनना पसंद करेंगे क्योंकि मुझे मार्जिन कॉल प्राप्त करने से नफरत है क्योंकि डंप ने सोना और मुझे सूचित किए बिना मार्जिन आवश्यकताओं को बदलने का फैसला किया .. मर्लिन, आपकी टिप्पणियों के लिए धन्यवाद, लेकिन मैंने सोचा कि मुझे गलत अवधारणाओं को सही करना चाहिए के बारे में Ameritrade, और ETrade मर्लिन के बारे में सही धारणा दी है मैंने कुछ अन्य मंचों पर पढ़ा है कि ग्राहक सेवा और प्लेटफॉर्म बहिष्कार सभी के बारे में क्या शिकायत कर रहे हैं एक मंच आउटेज कभी नहीं अनुभव किया है हालांकि, मैं टीएस के साथ ऐसा करते समय हर बार मंच खुला नहीं होता। मैं आईबी को अपने सट्टा खाते के रूप में इस्तेमाल करता हूं और जब मुझे एक व्यापार (ज्यादातर में सप्ताह में चार गुना ज्यादा) की आवश्यकता होती है तो केवल मंच खोलते हैं मैं मूल रूप से बस आईबी को आदेश निष्पादित करने के लिए उपयोग करता हूं, और कुछ भी नहीं। टीएस मेरा कार्यक्षेत्र है कि मैं हर रोज रोज़ कर रहा हूं, मेरे शोध और व्यापारिक यांत्रिक प्रणालियों को कर रहा हूं। ग्राहक सेवा के लिए, मुझे नहीं पता है कि ग्राहक सेवा से कभी भी संपर्क नहीं किया गया है वहाँ वेबसाइट इतनी जाम जानकारी के साथ पैक किया है कि मैं हमेशा मेरे जवाब वहाँ मिल आईएम आम तौर पर एक ग्राहक सेवा प्रकार का आदमी नहीं है क्योंकि जो ब्रोकरेज घरों में फोन उठाते हैं वो लोग नहीं हैं जो मैं अपनी जानकारी को आराम से और अयोग्य बनना चाहता हूं। एक मंच आउटेज कभी नहीं अनुभव किया है हालांकि, मैं टीएस के साथ ऐसा करते समय हर बार मंच खुला नहीं होता। मैं आईबी को अपने सट्टा खाते के रूप में इस्तेमाल करता हूं और जब मुझे एक व्यापार (ज्यादातर में सप्ताह में चार गुना ज्यादा) की आवश्यकता होती है तो केवल मंच खोलते हैं मैं मूल रूप से बस आईबी को आदेश निष्पादित करने के लिए उपयोग करता हूं, और कुछ भी नहीं। टीएस मेरा कार्यक्षेत्र है कि मैं हर रोज रोज़ कर रहा हूं, मेरे शोध और व्यापारिक यांत्रिक प्रणालियों को कर रहा हूं। ग्राहक सेवा के लिए, मुझे नहीं पता है कि ग्राहक सेवा से कभी भी संपर्क नहीं किया गया है वहाँ वेबसाइट इतनी जाम जानकारी के साथ पैक किया है कि मैं हमेशा मेरे जवाब वहाँ मिल आम तौर पर एक ग्राहक सेवा वाला आदमी नहीं होता क्योंकि ब्रोकरेज हाउस में फोन लेने वाले लोग नहीं हैं, मैं अपनी जानकारी को अच्छी तरह से प्राप्त करना चाहता हूं, यह मुझे व्यापार स्टेशन से छोड़ देता है मैंने अभी अपनी वेबसाइट के माध्यम से भाग लिया है और कुछ ट्यूटोरियल देखे हैं। प्लेटफॉर्म बहुत अच्छा लग रहा है, जो सुविधाओं के साथ भरी हुई थी जिन्हें कभी नहीं देखा होगा। कोई आश्चर्य नहीं कि आप लंबे समय से व्यापार स्टेशन के शेयर हैं ये लोग वास्तव में ग्रह पर सबसे अच्छा हैं क्योंकि हर कोई कहता है कुछ भी सही नहीं है जैसा कि वे कहते हैं, लेकिन कम से कम मुझे वहां लगभग सभी चीजों का उपयोग करने की ज़रूरत है, और मेरे लिए यह पर्याप्त पर्याप्त है ग्राहक सेवा के लिए, मैं पूरी तरह सहमत हूँ। आम तौर पर फोन पर मौजूद व्यक्ति 90 मामलों में किसी भी मदद के लिए अभ्यस्त होता है, लेकिन कुछ मूर्खतापूर्ण मुद्दे कभी-कभी होते हैं, ये लोग ठीक करने में मदद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, मैं इलेक्ट्रॉनिक रूप से मेरे ईट्रेड एकट से इलेक्ट्रॉनिक रूप से तारों का पैसा कमा रहा था और वेबसाइट ने एक शानदार काम किया और स्विफ्ट कोड के माध्यम से बैंक की सही पहचान की, लेकिन जब मैंने हस्तांतरण शुरू किया तो उसने कहा कि इस विशिष्ट बैंक के इलेक्ट्रॉनिक हस्तांतरण को इलेक्ट्रॉनिक रूप से अनुमति नहीं दी जाती है मैं ईट्रेड को अधिक से अधिक हर रोज नफरत क्यों कर रहा हूं

No comments:

Post a Comment