Saturday 16 December 2017

Gi 106a vorlocgsgps सूचक विदेशी मुद्रा


(अनुमानित और मौजूदा बोली के आधार पर) नौवहन के लिए चेकआउट सहायता आइकन पर उपलब्ध कराया जाना - एक परत खोलता है इस रसीम में लागू कस्टम शुल्क, कर, ब्रोकरेज और अन्य शुल्क शामिल हैं। जब तक आप भुगतान नहीं करते तब तक यह राशि परिवर्तन के अधीन होती है। अतिरिक्त जानकारी के लिए, वैश्विक नौवहन कार्यक्रम के नियम और शर्तों को देखें - एक नई विंडो या टैब में खुलता है इस रसीम में लागू कस्टम शुल्क, कर, ब्रोकरेज और अन्य फीस शामिल हैं। जब तक आप भुगतान नहीं करते तब तक यह राशि परिवर्तन के अधीन होती है। अगर आप यूके के अलावा किसी यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य में रहते हैं, तो इस खरीद पर वैट आयात करें वसूली योग्य नहीं है। अतिरिक्त जानकारी के लिए, वैश्विक नौवहन कार्यक्रम के नियम और शर्तों को देखें - एक नई विंडो या टैब में खुलता है डिलीवरी पर कोई अतिरिक्त आयात शुल्क नहीं है 8-18 कारोबारी दिनों के भीतर अनुमानित डिलीवरी विक्रेता को मंजूरी मिलने के 1 दिन के भीतर जहाजों को एक नई विंडो में खुलता है या टैब अनुमानित डिलीवरी की तारीख के लिए सहायता आइकन - एक परत खोलता है अनुमानित वितरण तिथियां - एक नई विंडो या टैब में खुलती हैं जिसमें विक्रेताओं से निपटने का समय, मूल ज़िप कोड, गंतव्य ज़िप कोड और स्वीकृति का समय शामिल है और यह शिपिंग सेवा पर निर्भर करेगा और चयनित भुगतान की रसीद - एक नई विंडो या टैब में खुलता है विशेषकर व्यस्त समय के दौरान डिलिवरी का वक्त अलग - अलग हो सकता है। गारमिन जीआई -106 ए के बारे में विवरण - VORLOCGSGPS INDICATOR03-19-2005, 02:47 पूर्वाह्न IFR जीपीएस में सबसे अच्छा विकल्प क्या हैं: दृष्टिकोण एन्टरआउट मैं उस एक को पसंद करता हूं जिसने एकीकरण किया है और एक अलग एनएवी सिर की आवश्यकता नहीं है। मेरा उद्धरण समय-समय पर आईएफआर होगा, वीएफआर या आईएफआर मार्ग के लिए आईएफआर प्रस्थान या चढ़ाई या सभ्य। दूसरा सवाल: क्या अकेले स्टैंड है वोर्गोसॉक अभी भी आईएफआर जीपीएस पर एक अच्छा विकल्प है 1) पुराने स्कूल: एक एनएवी यूनिट में एक वैल जीएसओएलओसीवीआरएमबी प्राप्त करें: valavionicspins422.html नीचे की ओर VORGSLOC amp एमबी के लिए दो एंटेना जोड़ रहा है अच्छा पक्ष 2000 के लिए है, प्लस इंस्टॉलेशन, आप ने एनआर रूट किया है और 200 एप 12 संभव के पास पहुंचा है, कुछ पेपर एनट्रॉ चार्ट और दृष्टिकोण प्लेट्स के साथ। यदि आप एटीसी आपको एक वेक्टर प्रदान करते हैं, तो उद्धरण चिह्नों के लिए शीर्षक में एक्सवाईजेड के लिए प्रत्यक्ष रूप से, यदि आप अभी भी स्थिति जागरूकता के लिए वीएफआर जीपीएस मानचित्र डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकते हैं और मदद कर सकते हैं। 2) नयी विद्यालय: सक्षम आईएफआर जीपीएस की तलाश करें - प्लस पक्ष कॉम्पैक्ट, सटीक है। नीचे की ओर की लागत उपकरण और आवश्यक इलेक्ट्रॉनिक एनएवी अपडेट है। मुझे यकीन नहीं है, लेकिन सबसे कम जीपीएस दृष्टिकोण मिनट एक आईएलएस 200 एप 12 से अधिक है। 3) सुपर न्यू स्कूल: डायमंड-एनक्रस्टेड सोना प्लेट इंटीग्रेटेड जीपीएसआईएलएसवीओआरएमबीसीओएम - मैं जितना चाहूं उतना थोड़ा अधिक हो सकता है () या कभी-कभी आईएफआर की ज़रूरत है आईएफआर से वीएफआर तक प्रस्थान करने के लिए या आईएफआर के पास सभ्य हो सकता है कि यह जाने का सबसे अच्छा और सबसे अधिक लागत प्रभावी तरीका हो सकता है कोई भी सुझाव, सीखे गए सबक या सिद्धांतों की सराहना की गई, चीयर्स जॉर्ज: डी 03-19-2005, 03:29 PM क्या मैं किसी संबंधित प्रश्न पर टैग कर सकता हूँ (क्षमा करें, यहां कोई उत्तर नहीं, केवल अधिक प्रश्न।) अगर कोई गैर-जीपीएस सेटअप के साथ जाता है, तो डीएमई अभी भी महत्वपूर्ण है, मुझे पता है कि इसके लिए कुछ तरीकों की आवश्यकता है, लेकिन डीएमई के बिना एक आईएफआर विमान चल रहा है 03-19-2005, 06: 09 बजे गार्मिन जीएनसी 420 एक अच्छा आईएफआर जीपीएस है, जिसमें अच्छी कॉम निर्मित है। यदि आपको जीएसवीओआरओओएलसी जीएस 430 या 480 के लिए जाना है और सूचक को जोड़ना होगा। स्टैंडअलोन VORLOCGS इकाइयों में से अधिकांश कि अच्छा नहीं है और फिट करने के लिए अपने उप-पैनल में कटौती की आवश्यकता होगी। बहुत सारे विकल्प और अच्छे लोगों में से कोई भी सस्ते नहीं आएगा आईएमआर बिना डीएमई एक बड़ी बाधा नहीं है, शायद असुविधाजनक है मैंने एक चेरोकी में आईएएफआर को स्टीम गैग्स, दोहरा वोरोक्स, एक जीएस, ड्यूल कॉमिक्स, एनडीबी, और मार्कर बीकन से लैस किया था। यह बहुत अच्छा है पता करने के लिए कितनी दूर आप एक त्रिकोणीय त्रिज्या के माध्यम से जाने के बिना एक नव बिंदु से हैं 03-20-2005, 09:14 अपराह्न 3) सुपर न्यू स्कूल: डायमंड-एनक्रस्टेड सोना प्लेट इंटीग्रेटेड GPSILSVORMBCOM - मई से थोड़ा अधिक हो सकता है () या कभी-कभी IFR की आवश्यकता होती है IFR को वीएफआर से प्रस्थान करने के लिए या IFR सभ्य रूप से व्यवस्थित होता है हो सकता है कि यह FWIW जाने का सबसे अच्छा और सबसे अधिक लागत प्रभावी तरीका है, मैं अपने आर. वी. में आईएफआर उड़ता हूं, और वर्कलोड के कारण मुझे एक अखिल-एक बॉक्स से खुश नहीं होगा। मैं अत्यधिक एसएल 30 प्लस की सिफारिश करता हूं, जो भी सरल IFR जीपीएस आपको खर्च करना पसंद है। लोग सोचते हैं कि फैंसी जीपीएस इलाज है-सब एसएल 30, एक न्यूज-कॉम को ठीक से कहें, यह सब और चिप्स का बैग है। 2 एनएवी 2 कॉम एक में मुझे यकीन है कि GNS-encrustimus और सीएनएक्स-मैक्सिमस सुंदर स्क्रीन के साथ महान रेडियो हैं, लेकिन जब यह शूटिंग के तरीकों की बात आती है, तो मेरे एसएल 30 के साथ एक अलग बॉक्स के रूप में बहुत अधिक ख़ुश हो गया - बहुत सरल IFR जीपीएस के अतिरिक्त जो प्रश्न मुझे लगता है कि और लोगों को पूछने की ज़रूरत है - सरल चीजें करने के लिए आप कितना काम करने के लिए तैयार हैं सब-इन-वन बक्से में सामान्य रूप से तुच्छ कार्यों के लिए अधिक काम की आवश्यकता होती है। बस एक जीपीएस के साथ कॉम को जोड़ना एक साधारण बॉक्स को कुछ ऐसी चीज़ में बदल जाता है जो उपयोग करना अधिक कठिन होता है, केवल उसी बॉक्स में VORLOC कार्यक्षमता को जमा कर दें क्या आपको वास्तव में एक और बॉक्सिंग में और ज़्यादा ज़िम्मेदारी मिल रही है, स्कूल के आईएम, जो सोचते हैं कि नहीं। प्रश्न मैं जानता हूं कि बहुत से लोग हैं जो जीएनएस और सीएनएक्स बक्से से बहुत खुश हैं, इसलिए नमक के एक अनाज के साथ मेरी राय लें। लेकिन मेरा दर्शन है: दो बहुत सरल बक्से प्राप्त करें जो एक-दूसरे से बात करते हैं, और आपको अपने पैसे के लिए और अधिक मिलेगा, आपके काम का बोझ कम होगा, आदि। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि सभी-एक-एक बक्से आर. वी. बहुत सी चीजों में दूसरा, कोई भी नहीं नौकरी के लिए सर्वोत्तम समर्पित उपकरण खरीदें (यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं, जो मैं नहीं कर सकता)। ) (Dan RV-7 N714D rvproject 03-21-2005, 11:51 पूर्वाह्न यदि कोई गैर-जीपीएस सेटअप के साथ जाता है, तो डीएमई अभी भी महत्वपूर्ण है मुझे पता है कि कुछ तरीकों से इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन IFR विमान डीएमई के बिना एक बहुत बड़ी बाधा डीएमई अहम नाह है, आपको अच्छा लगे, जब मैं सी -103 में रद्द किए गए चेकों को रद्द करने के लिए रात का माल ढुलाई करता था, तो हमारे पास सी -350 के बाहर रेडियो पैकेज के साथ बेड़े में कई जहाज़ थे। , एडीएफ, ट्रांसपोंडर। यह कुछ भी नहीं है, लेकिन उनके पास पूरे डे-हिम उपकरण हैं, इसलिए हमें जाना जाता टुकड़े में जाने के लिए अच्छा था, वे सारी रात गंदे मौसम में उड़ान भर गईं, आईएलएस 200 और 12 के नीचे, 5-6 बार शूटिंग के दौरान प्रति रात, कोई पसीना नहीं। केवल एक चीज जिसे हम वास्तव में नहीं कर सके IMS या VOR अंतिम दृष्टिकोण के लिए एक डीएमई चाप संक्रमण था। कोई बड़ी बात नहीं है कि रडार नियंत्रक किस लिए हैं। जब तक आप न्यू मैक्सिको के कहीं न कहीं बाहर जाते हैं। लेकिन यह एक ठंडी और गंदी रात थी, शिकागो मिडवे में जा रहा था, मुझे एक चौराह पर पकड़ना पड़ा था। अब वो चूसा था। मैं मारूंगा उस रन पर डीएमई युक्त जहाज के लिए एड बुनियादी योजना के लिए मेरी योजना, आईएफआर से सुसज्जित मशीन एक KX-125 नेवॉक और बड़ी तस्वीर के लिए गैर्मिन 296 के साथ एक ट्रांसपोंडर है। बस। आईएलएस को मिनटों तक कम करने की जरूरत नहीं है, रनवे के लिए सूँघना अगर मैं VOR या LOC न्यूनतम के साथ नहीं मिल सकता है, मुझे जाने की आवश्यकता नहीं है I IFR जीपीएस मार्ग के बारे में सोचा है, लेकिन जब तक आप जीपीएस खुद से बाहरी सूचक को खरीदते हैं, यह सिर्फ छत के माध्यम से लागत को ड्राइव करता है जी नहीं, धन्यवाद। आईडी एक एसएल -30 है प्यार, यह आदर्श है, लेकिन फिर, बहुत ज्यादा मैं इसे सरल, हल्का और सस्ता रखने की कोशिश कर रहा हूं I जॉन बी -737 एफओ ह्यूस्टन, TX 04-19-2005, 08:45 PM इस पर मुझे इशारा करना पड़ता है क्योंकि मैं इसके बारे में दृढ़ता से महसूस करता हूं। GX480 जब एमएक्स 20 एमएफडी के साथ मिलाया जाता है तो एक शक्तिशाली संयोजन होता है जिसे आप GA हवाई जहाज में IFR के लिए नहीं हरा सकते हैं। यह 430530 इकाइयों के आगे प्रकाश वर्ष है जब एक अच्छा जीपीएसएस सक्षम त्रुराक के साथ मिलकर इसे उचित उपयोग में कुछ असली प्रशिक्षण मिलते हैं, तो आपके पास एक हवाई जहाज़ होगा जो कि ख़राब मौसम में सुरक्षित रूप से उड़ाया जा सकता है, कम से कम तक, जब तक आप बर्फ से दूर रहते हैं 480 एक मेजेन्टा लाइन उत्पन्न करेगा जो कि आपका जीपीएसएस ऑटोपोलॉट IFR प्रस्थान, मार्ग, आव्रजन, प्रविष्टियों और पैटर्न, दृष्टिकोण बदलाव, दृष्टिकोण और मिस दृष्टिकोणों के माध्यम से होगा। ठीक से उड़ान भरी, आप विमान की निगरानी कर सकते हैं और यह पैकेज इसे उड़ जाएगा। जेप्पेन चार्टईव्यू विकल्प जोड़ें और आपके पास सभी IFR चार्ट ऑनबोर्ड हैं। एक हफ्ते पहले जैसा कि आप कागज़ात वाले कागज़ात नहीं रखते हैं। आप अभी भी कुछ चाहते हैं, हालांकि चार्ट-दृश्य बहुत अच्छा है सभी में एक बॉक्स अवधारणा के लिए, आपका बैकअप रडार निर्देशित अवरोही है, यदि आपके पास दूसरा कॉम है इसके बिना, आप अपने मार्गों और मौसम को ध्यान से चुनना चाह सकते हैं। एक आपात स्थिति में आप एक हैंडहेल्ड कॉम के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं एक हाथ में जीपीएस जोड़ें (मेरा पिछली सीट पर है) और आपके पास और भी अधिक क्षमता है। इसके लिए आपको ऑटोप्लॉट की आवश्यकता होगी। अलग इकाइयों के लिए मामला बना सकता है आपसी विफलता आपको एक दृष्टिकोण की शूटिंग से नहीं रोकती है और एनएवी विफलता आपको रडार मार्गदर्शन पाने से नहीं रोकती। आपको यह तय करना होगा कि यह इसके लायक है या नहीं। मेरे लिए, 480 की क्षमताओं का अब तक कोई अन्य उचित विकल्प नहीं है, मैं किसी और चीज पर विचार नहीं करूँगा। मैं करता हूं, यह आवश्यक है कि इसे एमएक्स 20 के साथ जोड़ा जाए। मेरी राय केवल आपके मिलिंग में भिन्नता हो सकती है 09-08-2010, 01:31 पूर्वाह्न मेरे पास कुछ जीपीएस सिस्टम द्वारा उपलब्ध कराए गए उल्लिखित संकेतों के पीछे खड़े सिद्धांतों के बारे में एक सवाल है। मुझे क्या जानने की आवश्यकता है कि संकेत संकेतक को कैसे मिलता है सामान्य सामान्य Thats सामान्य, गार्मिन जीआई -106 ए VORLOCGSGPS कोर्स विचलन संकेतक (सीडीआई) के साथ गार्मिन 500 के बारे में। सबसे पहले, मैंने सोचा कि यह संकेत वोरिल रिसीवर (कुर्स एमपी 2) से समानांतर संकेत के रूप में आ रहा है, लेकिन इसकी नहीं। मुझे लगता है कि (लेकिन इसके बारे में अधिक अनुमान है और मैंने पहले शोध में कोई दस्तावेज नहीं पाया) कि जीपीएस स्थिति के बारे में है, यह एक आदर्श लैंडिंग ट्रैक की गणना कर सकता है, निश्चित रूप से रनवे की स्थिति जानना (कम से कम दो अंक ब्याज)। परिशुद्धता के बारे में, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि आप इस प्रकार के संकेतों की तुलना किसी क्लासिक व्होरिल रिसीवर द्वारा प्रदान नहीं कर सकते हैं। 09-08-2010, 06:48 पूर्वाह्न I kinda को संयुक्त - जीएनएस -430 वाड्रा पढ़ने के लिए VAL 429 पर जा रहा है। 42 9 अकेले उपकरण का एक अच्छा टुकड़ा है 430W बाद में अगर कीमत एक समस्या है जोड़ें 422 से दूर रहें, यदि आप कभी भी 430 जोड़ना चाहते हैं (जो आप वास्तव में किसी बिंदु पर चाहते हैं।) मैंने इस वर्ष 430 को जोड़ा और संयोजन से काफी खुश हूं। 42 9 यह 422 से ज्यादा नहीं है और आपको बहुत अधिक क्षमता प्रदान करता है। 09-08-2010, 07:49 पूर्वाह्न मेरा विचार है कि एक प्रमुख निर्माता से कला सामग्री के वर्तमान स्तर के साथ रहना और AMOUNT उपकरणों को कम से कम रखना चाहिए। Garmin quotbig boxquot अविश्वसनीय विश्वसनीयता और लंबी एमटीबीएफ है। एकीकृत बक्से का अर्थ है कि कम से कम वायरिंग कनेक्शन, कम पायलट स्कैन और किसी भी ऑटोपियालट और इसी तरह के उपकरण के बीच कम अंतरफलक समस्याएं हैं। पुरानी टेक क्यों खरीदते हैं, विशेष रूप से पैनल एविऑनिक्स में परिवर्तन की दर से 430W लंबे समय तक उन्नयन योग्य होगा। मुझे लगता है कि आप अपेक्षा कर सकते हैं कि नवीनतम सामान की जीवन भर की मरम्मत की लागतें भी कम हैं I आईएफआर तैयार एक इंजन, एफडब्ल्यूआईडब्ल्यू के लिए सबसे कम स्वीकार्य लागत पर मेरी सिफारिश 430W (बैटरी बैकअप के साथ) और एक अलग कॉम है - अधिमानतः एसएल40 एक हाथ में उड्डयन, गार्मिन में कई सौ रेंज हैं - या आप 396 तक जा सकते हैं - बहुत शक्तिशाली, गार्मिन द्वारा समर्थित, और इस्तेमाल किया जाने वाला सभ्य मूल्य पर उपलब्ध है, नेविगेशन रिडंडेंसी और क्वाटेरी नेविगेशन स्कॉट कार्य करने की क्षमता प्रदान करता है। उसके बाद, एक अच्छी ऑटोपिलॉट और एक्सएम वाईएक्स सूची में उच्च है। एक व्यक्ति राय 09-08-2010, 08:38 पूर्वाह्न सभी IFR जीपीएस मुझे पता है कि एक अलग एनएवी सिर और घोषणाओं की आवश्यकता है, हालांकि कई EFIS इकाइयां उन डिस्प्ले प्रदान करने में सक्षम हैं। मेरे पास कम से कम महंगे आईएफआर पैनल उपलब्ध है (उस समय) (2006) जो मेरी अतिरेक आवश्यकताओं (दोहरी COMMs, दोहरी अलग एनएवी, कोई अलग एनएवी सिर नहीं) से मिले थे। मेरे उपकरण सूची के लिए मेरे हस्ताक्षर देखें यह फैंसी नहीं है और WAAS को अपग्रेजिव नहीं है (जो कि आपको आईएलएस न्यूनतम करने के लिए नीचे ले जाता है), लेकिन यह काम पूरा हो जाता है। याद रखें, जब तक आपके पास वा एएएस नहीं है, आपको अभी भी परिचालन रहित जीपीएस एनएवी सिस्टम (वीओआर) की ज़रूरत है, और आपकी वैकल्पिक आवश्यकताओं के लिए गैर-जीपीएस दृष्टिकोण है जिसे आप उड़ सकते हैं इसलिए, इन दिनों, चुनाव वास्तव में है: एक डब्लूएएएस जीपीएस, या गैर-डब्लूएएएस जीपीएस और एसएल 30। 09-08-2010, 09:24 पूर्वाह्न मुझे उन सिद्धांतों के बारे में एक सवाल है जो कुछ जीपीएस सिस्टम द्वारा उपलब्ध कराए गए उल्लिखित संकेतों के पीछे खड़े होते हैं। मुझे क्या जानने की आवश्यकता है कि संकेत संकेतक को कैसे मिलता है सामान्य सामान्य Thats सामान्य, गार्मिन जीआई -106 ए VORLOCGSGPS कोर्स विचलन संकेतक (सीडीआई) के साथ गार्मिन 500 के बारे में। सबसे पहले, मैंने सोचा कि यह संकेत वोरिल रिसीवर (कुर्स एमपी 2) से समानांतर संकेत के रूप में आ रहा है, लेकिन इसकी नहीं। मुझे लगता है कि (लेकिन इसके बारे में अधिक अनुमान है और मैंने पहले शोध में कोई दस्तावेज नहीं पाया) कि जीपीएस स्थिति के बारे में है, यह एक आदर्श लैंडिंग ट्रैक की गणना कर सकता है, निश्चित रूप से रनवे की स्थिति जानना (कम से कम दो अंक ब्याज)। परिशुद्धता के बारे में, मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि आप इस प्रकार के संकेतों की तुलना किसी क्लासिक व्होरिल रिसीवर द्वारा प्रदान नहीं कर सकते हैं। आपको वास्तव में 5 साल पुराने धागा को पुनर्जीवित करने के बजाय इन सवालों के साथ एक नया थ्रेड शुरू करना चाहिए मुख्यतः क्योंकि, जैसा कि आप देख रहे हैं, बहुत से लोग आपकी पोस्ट नहीं देखेंगे और मूल प्रश्न का उत्तर नहीं देंगे। मेरा मानना ​​है कि अधिकांश एनालॉग संकेतक या तो संयुक्त इनपुट का उपयोग करते हैं (और इसमें एक अंतर्निर्मित कनवर्टर है) या वोल्टेज संकेतों में लेते हैं जो सुई को नियंत्रित करते हैं। कुछ जीपीएस इनके साथ काम करेंगे, गार्मिन 500 के बारे में निश्चित नहीं हैं। मैनुअल को पिनआउट होना चाहिए।

No comments:

Post a Comment